May 31, 2012

बॉलीवुड में किसी से प्रतियोगिता नहीं: सोनम

अभिनेत्री सोनम कपूर की आने वाली फिल्म फिल्म ‘रांझना’ में एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया है। सोनम कहती हैं कि उन्हें धारा के विपरीत चलना अच्छा लगता है और बॉलीवुड में स्वयं को छोड़ किसी अन्य से उनकी प्रतियोगिता नहीं है।


सोनम ने कहा, ‘‘मैंने कभी भी किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ प्रतियोगिता नहीं की, भले ही मैंने उनके साथ काम क्यों न किया हो। मैं इस बात में विश्वास करती हूं कि मेरी खुद के साथ ही स्पर्धा है और मैं इसी बात पर कायम रहना चाहती हूं।’’ फिल्म ‘रांझना’ में सोनम ‘कोलावेरी डी’ से मशहूर हुए अभिनेता धनुष के साथ दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में होगी।


स्टाइल आइकन सोनम का कहना है कि निर्देशक को उन पर पूरा भरोसा था इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए उन्हें खुद ही पोशाक चुनने की छूट दी। उन्होंने बस मुझे स्थिति बता दी और बताया कि कहां मुझे ग्लैमरस दिखना है और कहां दिलेर दिखना है।

By : Unknown // 1:15 AM
Kategori:

0 comments:

Post a Comment

 
                  Add Me In Your Circle                 ultapulta
Widget by:Manojjaiswal

Followers

Powered by Blogger.
Share